रानीगंज में 3 करोड़ जब्त, 4 हिरासत में

रानीगंज : रानीगंज बल्लभपुर फाड़ी पुलिस ने बुधवार रात साहेबगंज मोड़ क्षेत्र में चेकिंग करते हुए करीब 3 करोड़ रुपये जब्त किए। पता चला है कि तीन व्यवसायी राजीव दे दीपेश पटेल और भरत पटेल अपने ड्राइवर रंजीत सरदार के साथ बांकुरा जिले के बिष्णुपुर से आसनसोल जा रहे थे। कार के पिछले हिस्से में बोरे में भरकर रुपए रखे हुए थे। तभी पुलिस ने औचक निरीक्षण के दौरान बड़ी रकम बरामद की। पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया है। बाद में रानीगंज पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों को आसनसोल जिला अदालत भेज दिया। शुरू में यह बताया गया था कि वे पोल्ट्री व्यवसाय के लिए भारी मात्रा में धन लेकर एक लक्जरी चार पहिया वाहन चला रहे थे। पुलिस यह पता लगा रही है कितनी बड़ी राशि लेकर लोग कहां जा रहे। इतने भारी मात्रा में रुपए बरामद की इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इसी महीने 90 लाख का आंकड़ा पार करेगा कृषक बंधु

सीधे अकाउंट में जायेगा पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इसी महीने कृषक बंधु योजना के तहत करीब 90 लाख किसानों काे इसका लाभ मिलने जा रहा है। आगे पढ़ें »

ऊपर