साउथ साइड से पिस्टल और भुजाली समेत 3 अपराधी गिरफ्तार

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर टाउन थाना क्षेत्र के साउथ साइड इलाके में पुलिस ने पिस्टल और भुजाली समेत 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से पिस्टल और भुजाली के साथ ही एक राउंड गोली और गैस कटर भी बरामद किया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई अभियुक्त साउथ साइड में एक सूनसान स्थान पर मंगलवार की रात को एकत्र होकर कहीं अपराध को अंजाम देने की बना रहे थे। जिसके बारे में पुलिस को किसी प्रकार मुखबिरों से अग्रिम सूचना मिल गई। जिसके बाद खड़गपुर टाउन थाना की पुलिस ने रात में ही मौके पर जाकर छापामारी की। पुलिस को देखते ही कई अभियुक्त वहां से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर 3 लोगों को पकड़ लिया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने बुधवार को सभी अभियुक्तों का कोर्ट चालान कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर