कार्यरत अवस्था में 3 सिविक वालंटियरों की मौत

कई घायल, एक की अवस्था संकटजनक, भेजा गया कोलकाता
मालदह : कार्यरत अवस्था में एक सड़क दुर्घटना में तीन सिविक वालंटियरों की मौत हो गई। कई घायल हुए हैं। उन्हें मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से एक की अवस्था गंभीर होने के कारण कोलकाता में रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतकों के नाम पंकज मंडल, उबायदुर रहमान और इमदादुल शेख है। सभी कालियाचक थाने में तैनात थे। सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों के नाम गिरफ्तारी के वारंट हैं उन्हें गिरफ्तार करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। इस तरह के अभियान पर अमल करने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो उनकी गाड़ी का सामने का टायर फट गया और गाड़ी एक डिवाइडर से टकरा गई। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। पीछे की सीट पर बैठे पुलिस वाले उन्हें मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में ले आए। सात लोग घायल हुए हैं। इस घटना के कारण पुलिस वालों में शोक की लहर आ गई है। पुलिस सुपर आलोक राजोरिया ने कहा कि घटना बेहद अफशोसजनक है। मृतकों को एक-एक लाख रुपए मुआवजे के रूप में दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है और प्रत्येक के पास जिला पुलिस है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। कोरोना हमारे जिंबी में तुफान आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के हालात पर रात 8.45 बजे देश को संबोधित करेंगे

नई ‌दिल्लीः देश में कोरोना के बिगड़ते हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। मोदी रात 8.45 बजे अपने संबोधन में कोरोना के आगे पढ़ें »

ऊपर