हाबरा सुपर मार्केट में चोरी करने पहुंचे 3 अभियुक्त गिरफ्तार

चोरों ने 2 व्यवसायियों पर हमला कर किया उन्हें घायल
कुछ दिनों से घट रही हैं इलाके में चोरी की घटनाएं
बारासात : हाबरा सुपर मार्केट में चोरी करने पहुंचे 3 युवकों को व्यवसायियों ने ही तत्परता दिखाते हुए पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं उन्हें पकड़ने की कोशिश में चोरों के हमले से 2 व्यवसायी भी घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना मंगलवार की देर रात हाबरा के हाबरा बाजार सुपर मार्केट में घटी। आरोप है ​कि सुपर मार्केट के निकट खुदरा बाजार में पिछले दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं घट रही थीं। इसे देखते हुए व्यवसायियों ने खुद ही इलाके में नजर रखने का निश्चय किया था। मंगलवार की रात कुछ व्यवसायी इलाके में नजर रखे हुए थे कि तभी उन्होंने तीन अपरिचित युवकों को सुपर मार्केट में इधर-उधर घूमते देखा। वे नशे में धुत थे। मार्केट में देर रात वे क्या कर रहे हैं, पूछे जाने पर वे आक्रामक हो उठे। उन्होंने पूछताछ करने वाले दोनों व्यवसायियों पर हमला कर दिया हालांकि इस पर उन्हाेंने चोर-चोर का शोर मचाया। उनकी आवाज सुनकर 2 नाइट गार्ड भी वहां पहुंचे और कुछ और व्यवसायियों को भी आवाज लगायी। इन सभी ने तीनों को घेरकर पकड़ लिया। उनके हाथ-पैर बांध दिये और पुलिस को खबर दी। इस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर उन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने नये कपड़े और चोरी के कुछ और सामान बरामद किये। अ​भियुक्तों के नाम उज्ज्वल तांती, दीप तांती व अमित माली बताया गया है। अभियुक्तों को बुधवार बारासात कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें कोर्ट ने जेल ​हिरासत में भे​ज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर