मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर 24 लाख की ठगी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आर.जी कर के बाद अब मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के एमबीबीएस कोर्स में दाखिला दिलाने के नाम पर छात्रों से ठगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर छात्रों से 14 लाख रुपये ठगे गए हैं। घटना को लेकर कॉलेज प्रबंधन की ओर से बहूबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जानकारी के अनुसार एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर 14 लाख और एमडी में दाखिला दिलाने के नाम 10 लाख रुपये लिए गए। सूत्रों के अनुसार ठगी के शिकार छात्र आंध्र प्रदेश और बिहार के रहनेवाले हैं। मेडिकल कॉलेज सूत्रों के अनुसार पिछले दो सप्ताह में एडमिशन के नाम पर ठगी के दो मामले सामने आए हैं। डोनर सीट के जरिए दाखिला दिलाने के नाम पर रुपये लेकर छात्रों को एडमिशन के फर्जी दस्तावेज दिए गए। उक्त दस्तावेज लेकर जब छात्र मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल के पास पहुंचे तो पता चला कि उक्त दस्तावेज फर्जी है। इसके बाद प्रिंसिपल की तरफ से बहूबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर