23 काे बंगाल आ सकते हैं पीएम

modis

कोलकाता : विश्वभारती विश्वविद्यालय के प्रबंधन की ओर से अपने स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने का न्योता दिये जाने का निर्णय लिया गया है। कार्यक्रम के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी आमंत्रित किया जा सकता है। आगामी 23 दिसम्बर को विश्व भारती का स्थापना दिवस है।

सूत्रों के अनुसार, विश्वभारती के प्रबंधन ने आगामी पौष मेला को लेकर एक बैठक की जिसमें विश्वभारती के वीसी समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। बैठक में विश्वभारती के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने पर विशेष रूप से चर्चा हुई। वहीं दूसरी तरफ, पौष मेला का आयोजन किस तरह करना है, इस पर भी बैठक में चर्चा की गयी। विश्वभारती विश्वविद्यालय की स्थापना वर्ष 1921 में की गयी थी, ऐसे में इस बार विश्वविद्यालय का 100वां वर्ष मनाया जाएगा।

इधर, अगले दिन यानी 24 दिसम्बर को नेताजी इनडोर स्टेडियम में प्रदेश भाजपा के युवा मोर्चा की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें आने के लिए भी प्रधानमंत्री के पास प्रस्ताव भेजा गया है। इस संबंध में प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव प्रकाश दास ने बताया कि प्रधानमंत्री के पास प्रस्ताव भेजा गया है लेकिन अब तक कुछ पुष्टि नहीं की गयी है। इस युवा सम्मेलन में पूरे राज्य से युवाओं को बुलाया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर