दीघा घूमने पहुंचे 21 पर्यटक हुए गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
दीघा : पूर्व मिदनापुर के दीघा को एक बार फिर से पर्यटकों के लिए खोल दिया गया है। यहां आने वाले सभी लोगों के लिए कोविड नियमों का मानना अनिवार्य है। नहीं मानने वालों के खिलाफ कार्रवाई की हिदायत दी गयी है। बावजूद कई पर्यटक कोविड नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह बिना मास्क के घूमने व कोविड नियमों का पालन न करने के आरोप में दीघा में 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा, मंदारमणि, ताजपुर आदि पर्यटक स्थलों में एक बार फिर से पर्यटकों का आना बढ़ गया है। वहीं प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। प्रशासन की ओर से दीघा में घूमने और रहने के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी किये गये हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार दीघा में बिना मास्क के घूमने व कोविड नियमों का पालन न करने के आरोप में 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चुनाव आयोग के निर्धारित खर्च को वहन करेगी भाजपा

फिर उठा रुपये और कार्यकर्ताओं की कमी का मुद्दा सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मंगलवार को भी आईसीसीआर में प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने बाकी के उम्मीदवारों के आगे पढ़ें »

ऊपर