हावड़ा के बागनान में फूंक डाली गयीं 20 दुकानें, इलाके में रैफ तैनात

shop

हावड़ा : हावड़ा के बागनान थानांतर्गत लाइब्रेरी मोड़ पर 20 दुकानाें में आग लगायी गयी। पुलिस के अनुसार इस दिन अहले सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। टीन, बांस, प्लाईवुड से बनी दुकानों में आग लगा दी गयी। आग अचानक फैल गयी। पहले दुकान के मालिकों व स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसके बाद उलूबेड़िया से दमकल की 2 गाड़ियां माैके पर पहुंचीं और आग को बुझाने में लग गयीं।

दमकल आने से पहले ही दुकानें राख हुई
दुकानदारों का आरोप है कि दमकल के आने के पहले ही दुकानें राख हो गयी थीं। इस दौरान कई लाख रुपये का नुकसान हुआ है। स्थानीय विधायक अरुणाभ सेन ने इलाके का परिदर्शन किया। विधायक ने कहा कि राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी को देखकर ही अभियुक्तों की पहचान संभव है। घटना के बाद से इलाके में रैफ को तैनात किया गया है।

मुख्यमंत्री की चेतावनी के बावजूद हिंसा
बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हिंसक प्रदर्शन और तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दिए जाने के बावजूद कई जगह तोड़फोड़ और आगजनी हुई। यहां नागरिकता कानून को विरोध में प्रदर्शनकारियों ने कल यानी शनिवार को पांच ट्रेनों, तीन रेलवे स्टेशनों के अलावा कम से कम 25 बसों में आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने ज्यादातर नुकसान रेलवे संपत्तियों को पहुंचाया और मुर्शिदाबाद तथा हावड़ा जिलों ने इसका दंश झेला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किराना सामानों से भी घर में आ सकते हैं वायरस, बरतें सावधानी

नई दिल्ली : कोरोना के दौर पूरा देश लॉकडाउन पर है, लेकिन कुछ जगहें ऐसी हैं, जहाँ जाए बिना काम नहीं चलता। वो है किराना आगे पढ़ें »

कोरोना रोगियों के प्लाज्मा से होगा कोरोना रोगियों का इलाज, ट्रायल शुरू

नई दिल्ली : केरल सरकार की ओर से गठित एक मेडिकल टास्क फ़ोर्स ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्लाज़्मा थेरेपी का इस्तेमाल कारगर आगे पढ़ें »

ऊपर