सड़क दुर्घटना में मोटर सायकिल सवार 2 युवकों की मौत

मुर्शिदाबाद : कोलकाता से ईद मनाने मुर्शिदाबाद आ रहे दो चचेरे भाइयों की मोटरसायकिल दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार को मुर्शिदाबाद थाने के कुठियापाड़ा में लालबाग-भगवानगोला में राज्य सड़क पर घटी है। पुलिस के मुताबिक दोनों मृत युवकों का नाम सकिमुद्दीन शेख (35) और डालिम शेख (27) था। दोनों चचेरे भाई हैं। सकीमुद्दीन का घर भगवानगोला थाने के अंतर्गत कालूखुली में है तो डालिम का घर गोबरा में है। बुधवार को लालबाग महकमा अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक मोटरसायकिल से घर लौट रहे थे। दोपहर को पूरे मुर्शिदाबाद में भयानक आंधी तूफान के साथ बारिश हुई थी। आंधी तूफान और बारिश थमने के बाद लोगों ने देखा कि दो युवक रक्तरंजित अवस्था में सड़क पर पड़े हुए हैं। लोग दोनों को लालबाग महकमा अस्पताल में ले गए तो डॉक्टरों ने सकीमुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। शाम को डालिम की भी मौत हो गई। दोनों मृत युवकों के रिश्तेदार गोलाम शेख ने बताया कि दोनों ही कोलकाता में किसी निर्माण संस्था में काम करते थे। ईद के मौके पर घर आने के लिए दोनों मोटरसायकिल से कोलकाता से आ रहे थे। शाम को मुर्शिदाबाद थाने से फोन कर के दुर्घटना की जानकारी दी गई। मुर्शिदाबाद थाने की पुलिस का अनुमान है कि आंधी तूफान बारिश को देख कर उन लोगों ने मोटरसायकिल की रफ्तार बढ़ा दी होगी। बारिश के कारण ‌भींगी हुई सड़क पर वे बाइक का नियंत्रण नहीं कर पाए और इस वजह से यह दुर्घटना घटी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हर लड़ाई में जीत हासिल करके ही रहते हैं ये चार राशि वाले

नई दिल्ली : कुछ लोग होते हैं जो बहस करने में विश्वास नहीं करते। जब तक मुमकिन होता है ये लोग बहस के मुद्दों को आगे पढ़ें »

चर्बी जमने पर देखने में ठीक नहीं लगता, झरना ही अच्छा है : दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुकुल राय के तृणमूल में जाने के बाद से एक के बाद एक भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने की चर्चाओं ने राजनीतिक आगे पढ़ें »

ऊपर