सड़क दुर्घटना में 2 बहनों की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

बांकुड़ा : जिला के सोनामुखी थाना अंतर्गत बेंसे ब्रिज के निकट गुरुवार देर रात हुई मार्मिक सड़क दुर्घटना में 2 सगी बहनों की मौत हो गई, जबकि हादसे में उनके पिता बुरी तरह से घायल होकर अस्पताल में इलाजरत हैं। मृत बहनों का नाम श्रावंती घोष (11) और मंदिरा घोष (12) है। दोनों सोनामुखी थाना व पूर्व नवासन ग्राम पंचायत सान्तर्गत शालदह गांव की रहने वाली थी। सूत्रों के मुताबिक शालदह गांव निवासी विकास घोष अपनी दोनों बेटियों को मोटर साइकिल पर बैठाकर गुरुवार की देर रात बेंसे गांव स्थित अपने किसी परिजन के घर से वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी बेंसे ब्रिज इलाके में सोनामुखी से पात्रशायर की ओर जा रहे सब्जियों से लदे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बहनों की मौत मौके पर ही हो गई। विकास को गंभीर हालत में बांकुड़ा सम्मेलिनी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा गया। हादसे की खबर मिलते ही एएसपी (रूरल) गणेश विश्वास, एसडीपीओ, विष्णुपुर कुतुबुद्दीन खान, थाना प्रभारी सैकत बनर्जी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने घातक ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि ड्राइवर-खलासी फरार हैं। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। इधर बच्चियों की मौत से शालदह गांव में शोक का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फादर्स डे पर अपने पिता को ऐसे बतायें मन की बात!

कोलकाताः  माता-पिता हमारे जन्म का आधार होते हैं लिहाजा किसी व्यक्ति के लिए मां-पिता की अहमियत जीवन में सबसे बड़ी होती है। कोई भी संतान पूरी आगे पढ़ें »

पंजाब में ग्रीन फंगस का पहला केस

कोविड-19 से उबर चुके शख्‍स में दिखे लक्षण चंडीगढ़ : पंजाब में ग्रीन फंगस का पहला मामला सामने आया है। कोविड-19 से उबर चुके एक शख्‍स आगे पढ़ें »

ऊपर