बस भाड़ा के 2 रुपये दिये थे कम, कंडेक्टर के साथ हुई बहस, गयी जान

कोलकाता से बस पकड़कर जा रहा था घर
बशीरहाट : बस भाड़ा के 2 रुपये कम देने के कारण बस से उतरने के दौरान कंडेक्टर ने यात्री से बहसबाजी शुरू कर दी। आरोप है कि बात हाथापाई पर चली गयी कि तभी वह यात्री लक्ष्मीकांत प्रमाणिक का हाथ हैंडल से छूट गया और वह चलती बस से गिर पड़ा।वह संभल पाता इसके पहले ही वह बस के पिछले चक्के से कुचला गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। यह घटना बुधवार की रात मिनांखा के घुसीपाड़ा बासंती हाइवे पर घटी। पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त कंडेक्टर को गिरफ्तार किया है। हाड़वा के खासबालांडा ग्राम के झांझां ग्राम का निवासी लक्ष्मीकांत कोलकाता के लेदर कॉम्प्लेक्स के एक कार्यालय में काम करता था। वह रोज कि तरह ही इसदिन भी बस से ही घर लौट था जब 2 रुपयों के लिए उसकी कंडेक्टर से बहस हुई और यह बहस उसकी मौत पर ही खत्म हुई। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर