सालबनी में बिजली गिरने से 2 व्यक्ति की मौत, गांव में छाया मातम

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत सालबनी ब्लाक के बांसबांदी गांव में शनिवार को बिजली गिरने से 2 व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस दुखदायी घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। मृतकों के नाम शंकर महतो (59) तथा श्रीमंत दोलई (45) है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों व्यक्ति इस दिन गांव में मिट्टी काटने का काम कर रहे थे। उसी दौरान तेज गरज के साथ बारिश होने लगी तथा देखते ही देखते ही कड़कड़ाती हुई एक आकाशीय बिजली गिरी जिससे घटनास्थल पर ही दोनों व्यक्ति की मृत्यु हो गई। हादसे के बारे में खबर मिलने के बाद सालबनी थाना की पुलिस वहां पहुंची तथा शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भिजवा दिया। बिजली गिरने से 2 व्यक्ति की हुई मृत्यु से पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों समेत काफी तादाद में ग्रामीणों ने मृतकों के घर पर जाकर शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर