मारुति वैन व ट्रक के बीच टक्कर मेें 2 घायल

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके मेें बुधवार की भोर के समय एक मारुति वैन और ट्रक के बीच टक्कर होने की घटना में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गये। उनलोगों केा अस्पताल में भरती कराया गया है। स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के नाड़ाजोल इलाके से एक मारुति वैन में एक महिला अपने बच्चे के साथ बुधवार की भोर के प्रायः 4 बजे के समय घाटाल की ओर जा रही थी। रास्ते में नाड़ाजोल के समीप ही सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ मारुति वैन की आमने सामने टक्कर हो गयी। जिसके कारण वैन का चालक मनोहर सिंग और मारुति वैन में बैठी महिला दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बारे में जानकारी मिलने पर दासपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सूत्रों से जानकारी मिली कि महिला अपने नाती को लेकर खड़गपुर जा रही थी। दुर्घटना में बच्चे को कहीं चोट नहीं लगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर