सड़क दुर्घटना में 2 बिजली विभाग कर्मी की मौत

जेशोर रोड पर उनकी स्कूटी की हुई थी मेटाडोर से टक्कर
बनगांव : शुक्रवार की देर रात बनगांव थाना अंतर्गत बक्सीपल्ली जेशोर रोड पर घटी सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गयी। वे दोनों राज्य बिजली विभाग के कर्मी बताये गये हैं। उनके नाम राजू दास (33) और आशिष दास (31) बताया गया है। राजू गोबरडांगा जबकि आशिष बनगांव के दीनबंधूनगर का निवासी था। राजू चार्जमैन के पद पर था जबकि आशिष अस्थायी कर्मी था। मिली जानकारी के अनुसार शाम को राजू की ड्यूटी खत्म हो गयी थी कि जबकि इसके 2 घंटे बाद आशिष का काम भी खत्म हो गया। दोनों प्रायः आशिष की स्कूटी पर ही घर जाया करते थे। रोज की तरह ही आशिष की स्कूटी पर दोनों घर के लिए रवाना हुए थे। आशिष स्कूटी चला रहा था। वे गायघाटा की ओर जा रहे थे कि तभी बक्सीपल्ली में वितरीत दिशा से रही मेटाडोर से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिससे दोनों को गंभीर चोट पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बनगांव अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घातक मेटाडोर को जब्त भी कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर