पूर्व मिदनापुर में राहत कार्य के दौरान करंट लगने से 2 की मौत

3 घायल व 1 लापता
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर/कांथी : पूर्व मिदनापुर जिले के जलजमाव वाले इलाकों में असहाय लोगों को राहत सामग्री बांटते समय दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना में 3 और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तथा एक व्यक्ति लापता हो गया। घटना पूर्व मिदनापुर जिले के भगवानपुर 2 ब्लॉक के इटाबेड़िया इलाके की है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक भगवानपुर पहले ही भारी बारिश और केलघई नदी बांध के गिरने से जलमग्न हो चुका है जिसके कारण आम लोगों को पानी में ही अपने दिन गुजारने पड़ रहे है। इटाबेड़िया के बाढ़ प्रभावित इलाके में सोमवार की शाम छह स्थानीय पंचायत कार्यकर्ता नाव में सवार होकर जरूरतमंदों की मदद के लिए निकले थे। तभी अचानक उनकी नाव पर बिजली का एक तार टूट कर गिर पड़ा इससे 2 युवकों की मौके पर ही करंट लगने से मौत हो गई। उसके अलावा 3 और लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं एक व्यक्ति लापता हो गया जिसका कोई सुराग नहीं मिला।
घायलों की हालत गंभीर
स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को उद्धार कर स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उनमें एक को मृत घोषित कर दिया बाकी दो की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना में मारे गए या घायल हुए लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बाढ़ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटकर वापस जाते समय यह हादसा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और आपदा प्रबंधन दल के सदस्यों को भी सूचित कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खड़दह से अभिषेक ने भाजपा को ललकारा, कहा…

खड़दहः 30 अक्टूबर को राज्य की चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव का प्रचार करते हुये उत्तर 24 परगना के खड़दह से सांसद अभिषेक आगे पढ़ें »

ऊपर