सड़क दुर्घटनाओं में 2 मरें, 3 घायल

मुर्शिदाबाद : शनिवार की सुबह मुर्शिदाबाद जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत होने के साथ ही तीन लोग घायल हो गए। मृतकों के नाम चांदनी खातून, उम्र सात साल और रफिया सुल्ताना , उम्र ग्यारह साल, हैं। घायलों को जंगीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली दुर्घटना सृति थाने के अंतर्गत महिशाइल के पास 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। दूसरी दुर्घटना खड़ग्राम थाने के अंतर्गत झिल्ली में घटी है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह आठ बजे के करीब एक मोटरसायकिल से सात साल के एक बच्चे सहित चार लोग अहिरन से फरक्का की तरफ आ रहे थे। ‌इसी दौरान एक पिकअप वैन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और चारो ही छिटक कर सड़क पर गिर गए। चारों को महिषादल प्राथमिक स्वास्थ्यकेंद्र ले जाया गया तो डॉक्टर ने बच्ची को मृत करार दिया। सृति थाने की पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त किया है लेकिन ड्राइवर फरार हो गया। इसके अलावा शनिवार को ही सुबह ग्यारह बजे के करीब खड़ग्राम थाने के अंतर्गत झिल्ली में पिता को भोजन देने जाते समय एक ट्रक ने रफिया सुल्ताना को टक्कर मार दी। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल हो: चिदंबरम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 जून को जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ होने वाली बैठक से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी आगे पढ़ें »

अक्षय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू, इन अभिनेत्रियों को मिला बहनों का रोल

नई दिल्ली : देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे अक्षय कुमार ने पिछले रक्षा बंधन पर अपनी बहन अलका हीरानंदानी को जो फिल्म आगे पढ़ें »

ऊपर