बाली में सड़क दुर्घटना में तृणमूल नेता समेत 2 मरे

हावड़ा : रविवार को बाली थानांतर्गत बाली हॉल्ट स्टेशन के पास एन. एच 2 पर सड़क हादसे में तृणमूल नेता सहित दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों के नाम तन्मय मन्ना (52) व रघु पाल (70) हैं। तन्मय का घर बेलूड़ के शिवचंद्र चटर्जी स्ट्रीट में व रघु का घर बाली के गोस्वामी पाड़ा में है। तन्मय बाली ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के सक्रिय नेता व पूर्व सचिव भी थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात करीब दो बजे ये दोनों निश्चिंदा से बेलूड़ लौट रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे और तन्मय बाइक चला रहे थे। इसी दौरान एन.एच. 2 पर खड़ी एक ट्रक से इनका बाइक सीधे टकरा गया। बाइक की गति काफी तेज होने के कारण दोनों छिटक कर सड़क पर गिर पड़े। पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने दोनों घायलों को लेकर बेलूड़ एसजी अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में शोक व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राफेल डील में भ्रष्‍टाचार के आरोपों पर फिर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नयी दिल्ली : राफेल सौदे में कथित रूप से हुए भ्रष्‍टाचार के आरोपों की जांच के संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक नयी जनहित याचिका आगे पढ़ें »

मतदान के बाद लगातार बढ़ रही हैं हिंसा की घटनाएं

बांकड़ा में तृणमूल व भाजपा में संघर्ष घटना के बाद भाजपा उम्मीदवार मिलने पहुंचे अस्पताल हावड़ा : गत शनिवार को मतदान के खत्म होने के बाद हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर