पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी के पास समुद्र में ट्रॉलर डूबने से 2 की मौत, 7 लापता

कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी के पास मछुआरों का ट्रॉलर समुद्र में डूब जाने से 2 लोगों की मौत हो गई तथा 7 मछुआरे लापता है। घटना से हड़कंप मच गया है। लापता मछुआरों का पता लगाने के लिए समुद्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक 15 जून से समुद्र में मछली पकड़ने की इजाजत दे दी गई है। इसलिए गुरुवार को नंदीग्राम से ट्रॉलर द्वारा शेख तजमान से संबंधित एफबी अलामिन-4 नामक ट्रॉलर को पेटुआघाट बंदरगाह ले जाया जा रहा था, ट्रॉलर में कुल 12 मछुआरे सवार थे। रास्ते में खेजुरी के मसनद-ए-आला के समीप में ट्रॉलर को धक्का लग गया जिसके कारण ट्रालर पलट गया और उस पर सवार सभी 12 लोग समुद्र में जा गिरे। मामले की जानकारी होते ही भारी पुलिस बल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया। पता चला है कि 5 मछुआरों को पहले ही बाहर निकाल लिया गया लेकिन मछुआरों में से 2 की मौत हो गई। बाकी तीन बीमार हैं अन्य 7 मछुआरों के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिली। ट्रॉलर के लापता मछुआरों के परिवार के सदस्य इस खबर से स्वाभाविक रूप से काफी चिंतित हैं। उनकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद से किसी तरह की सहायता के लिये तटरक्षक बल मौके पर मौजूद हैं। इस बीच कांथी के एसडीओ आदित्य विक्रम ईरानी, मत्स्य विभाग के अधिकारी सुरजीत बाग और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने की खबर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर