आगरपाड़ा में नहाने के दौरान 2 बच्चे डूबे

दूसरे दिन बरामद हुआ एक किशोर का शव
खड़दह : पानीहाटी के आगरपाड़ा पीबी घाट रोड के गंगा घाट पर मंगलवार की दोपहर नहाने गये दो किशोर मोहम्मत दानिश (12) व मोहम्मद फरहान (14) डूब गये। बुधवार को पुलिस ने मोहम्मद फरहान का शव बरामद कर लिया जबकि दानिश के शव की अभी भी तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के पिता जूट मिल में काम करते हैं आज बकरीद को लेकर वे लोगों मंगलवार को तैयारियों में लगे थे। इस बीच ही दोनों बच्चे इलाके से नदारद हो गये। उनके काफी समय तक घर नहीं लौटने पर परिवारवालों ने उनकी तलाश शुरू की तो मंगलवार की देर रात उन्होंने पीबी गंगा घाट पर दोनों की चप्पलें और गमझा देखकर आशंका जतायी कि वे गंगा में स्नान करने के दौरान डूब गये। इसकी जानकारी पाकर तुरंत खड़दह थाने की पुलिस वहां पहुंची और गोताखोरों व डिजास्टर मैनेजमेंट के कर्मियों को उनकी तलाश में लगाया, हालांकि काफी तलाश के बाद भी उनका शव रात में बरामद नहीं हो पाया। वहीं इसके दूसरे दिन एक किशोर का शव पुलिस ने बरामद किया। बकरीद के दिन इन दोनों बच्चों की मौत को लेकर इलाके में कोहराम मच गया। फरजान (14) स्थानीय बाबा सीताराम स्कूल में कक्षा 8वीं में पढ़ता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शुक्रवार को पहने इस रंग के कपड़े, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, होंगे धनवान

कोलकाता : हिंदू धर्म शास्त्रों में सप्ताह का सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित होता है तथा उनका कोई न कोई प्रिय रंग आगे पढ़ें »

ऊपर