लेकटाउन के मिनी जया सिनेमा हॉल में लगी भयावह आग, महिला झुलसी

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर: शुक्रवार की देर रात लेकटाउन के मिनी जया सिनेमा हॉल में भयावह आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 15 ‌इंजनों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान सिनेमा हॉल के ऊपरी तल्ले पर रहने वाले दरवान की पत्नी झुलस गयी। घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस भी पहुंचे। दमकल मंत्री ने बताया कि रसोई बनाने के दौरान किसी तरह की दुर्घटना होने पर वहां आग लगी थी। हॉल में ज्वलनशील पदार्थ मौजूद होने के कारण आग तेजी से फैली।
क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात 9.15 बजे मिनी जया सिनेमा हॉल के तीसरे तल्ले पर आग लगी देख दरवान ने घटना की सूचना पुलिस व दमकल को दी। दमकल कर्मी जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आग ने भयावह रूप ले लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार सिनेमा हॉल बंद पड़ा था। सिनेमा हॉल के एक कर्मी ने बताया कि हॉल की ऊपरी मंजिल पर दरवान अपनी पत्नी के साथ रहता है। उसी ने आग लगने की खबर पुलिस व दमकल को दी थी। हालांकि चंद मिनटों में आग के भयावह रूप लेने पर स्थानीय लोग आतंकित हो गए। बिजली विभाग की ओर से इलाके के बिजली कनेक्शन को काट दिया गया। दमकल कर्मियों ने पास की इमारत से पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर