बेलघरिया एक्सप्रेस वे से 330 किलाे गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

बेलघरिया : बैरकपुर कमिश्नरेट के बेलघरिया थाने की पुलिस ने मंगलवार की दोपहर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बेलघरिया एक्सप्रेस वे राजीवनगर के निकट एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली और उस ट्रक से 330 किलो गांजा बरामद किया। इस विषय में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बैरकपुर कमिश्नरेट के डीसी साउथ अजय प्रसाद ने कहा कि गांजा की तस्करी के मामले में दो अभियुक्तों को ​गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास से गांजा के साथ ही 59 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं। अभियुक्तों के नाम धरमवीर सिंह व सुरेंद्र सिंह हैं। धरमवीर ​त्रिपुरा का जबकि सुरेंद्र मनिपुर का निवासी है। उन्होंने प्राथमिक पूछताछ में बताया है कि मनिपुर उर्खुल इलाके से गांजा की इस बड़ी खेप को कोलकाता में लाया जा रहा था। वह ट्रक माल की डिलीवरी एयरपोर्ट इलाके में करने वाले थे मगर इसके पहले ही बेलघरिया एक्सप्रेस वे पर ही अभियुक्तों को दबोच लिया गया। बरामद मादक का बाजार मूल्य लगभग 30 लाख रुपये बताया गया है। अभियुक्तों को आज बैरकपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा। इस मौके पर एसीपी प्रियब्रत बसु, बेलघरिया थाना प्रभारी रतन चक्रवर्ती भी उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर