बड़ी खबर : 21 किलों गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस ने तस्करी से पहले 21 किलों गांजा जब्त किया। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने राणा बनर्जी तथा अभिनाष महतो के रूप में किया है। दोनों को मंगलवार जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। जब्त किये गये गांजा का मुल्य 2 लाख के आसपास बताया गया है।
न्यू जलपाईगुड़ी सूत्रों की माने तो गांजा के 11 किलों के दो पैकेट को दोनों लाल रंग की स्कुटी के सामने के चेंबर में रखकर कूचबिहार से सिलीगुड़ी की तरफ लाया जा रहा था। गांजा के पैकेट को एक बैग में छीपाकर रखा गया था। गुप्त सूचना के आधार परन्यू जलपाईगुड़ी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने सोमवार रात को भोला मोड़ टी पार्क के पास उन दोनों को रोककर पूछताछ शुरू कर दिया। बातों में बिसंगतिया मिलने पर पुलिस ने तलाशी लेनी शुरू कर दी। उसी वक्त दोनों के पास से पुलिस को गांजा बरामद हुआ। प्राथमिक जांच में पता चला है कि गांजा को सिलीगुड़ी में कही डिलीवरी के लिए लिए लाया जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर