15 लाख के फर्जी चेक को कैश कराते समय 2 गिरफ्तार

कांचरापाड़ाः पंजाब नेशनल बैंक की कांचरापाड़ा शाखा से 15 लाख का फर्जी चेक कैश कराने की कोशिश कर रहे दो लोगों को बैंक कर्मियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बीजपुर थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उनमें एक महिला और दूसरा युवक है। वह चेक अकाउंट पेई था जो कि कल्याणी निवासी श्रीपर्णा घोष नामक महिला के अकाउंट में जमा हुआ था। मंगलवार को श्यामनगर निवासी शांतनु चक्रवर्ती नामक युवक के साथ पैसा उठाने वह बैंक गई थी। बैंक अधिकारियों ने दोनों को बैठाये रखा और पुलिस को खबर दी। महिला का कहना है कि वह विधवा है। अपने व्यक्तिगत रोजगार से परिवार चलाती है। उसने कहा कि अपने अकाउंट से 15 लाख रुपया कैश करा देने पर पांच हजार रुपया कमीशन देने का वादा उससे किया गया था, इस लालच में पड़कर उसने वह फर्जी चेक जमा किया था। लालच देने वाले ने फोन पर उसे युवक का परिचय देकर कहा कि रकम उठाकर उसके हवाले कर दे हालांकि शांतनु का कहना है कि चेक के प्रसंग में वह कुछ भी नहीं जानता है। अपने निजी काम से वह बैंक आया था। उन दोनों की बातों में असंगतियां पाई गई हैं। पुलिस मामले की तह में पहुंचने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गुरुवार को कीजिए ये उपाय, भगवान विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

कोलकाता :  हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सप्ताह के सभी सातों दिन किसी ना किसी भगवान, देवी-देवता से संबंधित माने गए हैं। इसी कड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर