ठेकेदार के साथ फर्जीवाड़ा करने के आरोप में प्रमोटर सहित 2 गिरफ्तार

बेलूड़ के प्रमोटर पर अवैध निर्माण के साथ पार्टी को फर्जी एग्रीमेंट देेने का आरोप
हावड़ा : हावड़ा में अवैध निर्माण को लेकर निगम पहले से ही सख्त कार्रवाई कर रहा है। अब बेलूड़ में एक प्रमोटर पर अवैध निर्माण के साथ ही फर्जी एग्रीमेंट देने के आरोप में पुलिस ने प्रमोटर मिलन रॉय चौधरी और उनके बेटे विश्वजीत रॉयचौधरी को ​गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ ठेकेदार मोहम्मद मोमीनुल हक द्वारा बेलूड़ थाने में एक शिकायत दर्ज की गयी थी। इसमें प्रमोटर और उनके बेटे विश्वजीत रॉयचौधरी पर हावड़ा अदालत के विभिन्न न्यायिक अधिकारियों के हस्ताक्षर और टिकटों पर जाली हस्ताक्षर, दुकान देने के लिए एक अनुबंध पर फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप लगाया। प्रमोटर पर अपनी कंपनी में काम करने वाले उक्त ठेकेदार का बकाया रखने का आरोप था। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पहले गत मंगलवार को मिलन को पकड़ा गया। बाद में विश्वरूप भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर