पूर्व पुलिस कर्मी की हत्या मामले में भतीजा सहित 2 गिरफ्तार

सुपारी किलर से मरवायी गयी गोली
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कल्याणी थाना अंतर्गत गयेसपुर निवासी पूर्व पुलिस कर्मी जनार्दन कर्मकार की प्वांइट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने उसके भतीजे देवाशिष कर्मकार व अन्य एक परिचित अभिजीत भट्टाचार्य को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश करते हुए पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया गया है कि चाचा जनार्दन कर्मकार के साथ एक जमीन को लेकर देवाशिष का पुराना विवाद है। उसने कई बार जनार्दन को धमकाया भी था। यही कारण है कि हत्या मामले की छानबीन के क्रम में पुलिस ने देवाशिष को संदेह के घेरे में लेते हुए पूछताछ की और तभी इसमें उसका हाथ होने की बात सामने आयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुपारी किलर को रुपये देकर पूर्व पुलिस कर्मी की हत्या करवायी गयी है। अभियुक्त से पूछताछ के जरिये पुलिस उन तक भी पहुंचने की कोशिश कर रही है। इस घटना को लेकर दूसरे दिन भी इलाके में तनाव बना हुआ है जिसको लेकर पुलिस ने वहां विशेष नजरदारी कर रखी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर