कुलतली में मछुआरों के अपहरण के आरोप में 2 गिरफ्तार

कुलतली मयपीठ इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : कुलतली इलाके में तीन मछुआरों के अपहरण के आरोप में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम आयुब ढाली और आबुल हसान हैं। दोनों कुलतली के रहने वाले हैं। वहीं अपहृत तीनों मछुआरे हन्नान मंडल (42), इमाम मंडल (18) और अरीफुल्ला मोल्ला (18) का सकुशल उद्धार किया गया। वे बशीरहाट अंचल के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों का झरखाली के घने जंगलों से उद्धार किया। जानकारी के अनुसार रविवार को तीनों मछुआरे इयाद मंडल की नाव पर बशीरहाट से 23 हजार ईंटा लादकर पाथेरप्रतिमा जा रहे थे। रात हो जाने पर नाव सहित तीनों मछुआरों ने मयपीठ गोपालगंज के कुलीपाड़ा में रूक गये। सोमवार की सुबह से परिजनों का उनसे फोन पर कोई संपर्क नहीं हो पाया।बारुईपुर पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कुलतली थाने के आईसी को सोमवार की सुबह अपहरण की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर दो अभ‌ियुक्तों को गिरफ्तार किया और मछुआराें का नाव सहित उद्धार किया। इस मामले में पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर