फिल्मी अंदाज में चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट की कार्रवाई

मुख्य अभियुक्त मगर नहीं आया पुलिस के हाथ
शिकायत के कुछ घंटों में ही पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश
हुगली : बकाए रुपए के भुगतान का प्रलोभन देकर चुंचुड़ा के नलडांगा इलाके के रहने वाले व्यवसायी मिथुन कुंडू (41) के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए चंदननगर कमिश्नरेट के डीसीपी तथागत बसु ने बताया कि व्यवसायी मिथुन कुंडू का नदिया जिले के नवद्वीप के रहनेवाले जनक मुकुंद के पास 1 लाख 75 हजार बकाया था। मिथुन के बार-बार पैसा मांगने के कारण मुकुंद ने मिथुन को मायापुर के इस्कॉन मंदिर में उसके पैसे वापस लौटाने को कहकर बुलाया था जिसके लिए मिथुन रवाना हुआ था। मगर इस बीच ही इस्कॉन मंदिर जाते समय रास्ते में ही मुकुंद ने मिथुन को फोन कर उसे धुबूलिया में ही गाड़ी को रोकने के लिए कहा। यहीं मुकुंद ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिथुन को बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया। अभियुक्तों उसे धुबूलिया के एक निर्जन इलाके में ले गये और बंदूक की नोंक पर उससे फोन करवा कर परिजनों से 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग करवायी। दूसरी ओर मामले में किसी गड़बड़ी की गंध पाकर मिथुन के परिवारवालों ने बिना समय गंवाये ही चुंचुंड़ा थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी। मामले में पुलिस मिथुन के फोन को ट्रेस करना शुरू किया और जाल बिछाते हुए मुकुंद के बताए गए जगह पर पहुंच गयी। दूसरी ओर पुलिस के कहने पर फिरौती के 15 लाख रुपये लेकर व्यवसायी के परिजन भी वहां पहुंचे और उन्होंने फिरौती के लिए मिथुन को संपर्क किया। मुकुंद और उसके साथी जैसे ही पैसे लेने वहां पहुंचे पुलिस ने उन्हें दबोच लिया हालांकि अभियुक्त मुकुंद पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनावी युद्ध में शब्दों के जहरीले तीर से लहुलूहान हो रहे हैं नेता

कोलकाता : विधानसभा चुनाव जैसे नजदीक आ रहे हैं, राज्य की राजनीति में उबाल बढ़ता जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस आगे पढ़ें »

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

ऊपर