बड़ाबाजार में 45 लाख की धोखाधड़ी के मामले में 2 गिरफ्तार

SIT constituted in body trade case

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार में 45 लाख रुपये की बैंक धोखाधड़ी के आरोप में पुल‌िस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम राजू दास उर्फ भवानी और हिमांग्शु देवनाथ बताये गये हैं। इनमें से राजू बागुईआटी के तेघरिया और हिमांग्शु खड़दह का रहनेवाला है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त राजू दास और हिमांग्शु ने अपने सास कृष्णा और ससुर बिमल कुंडू के साथ मिलकर बैंक से 45 लाख रुपये से अधिक का बिजनेस लोन लिया। पुलिस के अनुसार राजू दास ने अपने ससुर बिमल कुंडू के साथ मिलकर लोन लिया और फिर हिमांग्शु ने विभिन्न कंपनियों के नाम पर फर्जी अकाउंट खोलकर लोन के रुपयों को उसमें ट्रांसफर कर लिया। आरोप है कि अभियुक्तों ने लोन के रुपये भी बैंक को नहीं चुकाये। अभियुक्तों द्वारा लोन नहीं जमा करने पर जब पुलिस ने उनके दस्तावेज की जांच की तो पाया कि उनके दस्तावेज फर्जी हैं। यही नहीं अभियुक्तों ने इस तरह से कई बैंकों से ऋण ले रखा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर