मतदाता सूची में 2.14 लाख नया मतदाता जुड़े

दक्षिण 24 परगना : दक्षिण 24 परगना जिला मतदाता सूची में 2.14लाख नया मतदाता जुड़ेहैं। डीएम डॉ. पी उल्गानाथन ने रविवार को गंगासागर में आयोजित एक मतदाता पहचान पत्र से संबंध‌ित वितरित कार्यक्रम के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पहली बार चुनाव में मतदान करने वाले सैकड़ाें युवा मतदाताओं के बीच मतदाता पहचान पत्र वितरित ‌किया गया। फिलहाल सीईओ कार्यालय से 5.6 लाख ईपीक कार्ड मिले हैं। बीएलओ के द्वारा सभी कार्डों को जिले के विभिन्न इलाकों में वितरित करवा दिया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि ईसीआई की ओर से पहली बार ई- ईपीक इंट्रोड्यूस किये है। इसकी खासियत का जीक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोई मतदाता इलेक्शन के वेव और मोबाइल पर भेजे गये हेल्प लाइन नम्बर से नया मतदाता पहचान पत्र आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस बीच लाखों की संख्या में युवा मतदाता अपने-अपने मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड कर ‌लिए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ाबाजार इलाके की बहुमंजिली इमारत में लगी भयावह आग

कोलकाताः कोलकाता के बहुमंजिली इमारत में आग लगने की घटना घटी है। कोलकाता के स्ट्रैंड रोड के एक बहुमंजिली इमारत के 13वें तले पर आग आगे पढ़ें »

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां राइस मिल में काम करने गए युवकों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर