शादी समारोह से लौट रहीं थीं आदिवासी महिला, रास्ते में गैंगरेप

बरहामपुर : पश्चिम बंगाल के मालदा में 19 साल की एक आदिवासी महिला के साथ मंगलवार रात गैंगरेप किया गया। कोलकाता से करीब 350 किलोमीटर दूर मालदा में इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह 16 साल की अपनी छोटी बहन के साथ एक शादी समारोह से लौट रही थी।

पुलिस ने कहा कि घटना में कम से कम पांच लोग शामिल थे और सबकी पहचान कर ली गई है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता ने बताया कि दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। मालदा जिले के एसपी आलोक राजौरिया ने कहा, ”हमें अभी तक कोई आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है, लेकिन हम मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में एक महिला थाने की प्रभारी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।”

पुलिस ने कहा कि दो आदिवासी बहनें रात करीब 11 बजे एक शादी समारोह से लौट रहीं थीं। उसी समय यह घटना हुई। आरोपियों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। पीड़िताओं के मुताबिक दो आरोपी बड़ी बहन को एक दिशा में ले गए, जबकि बाकी छोटी बहन को दूसरी तरफ ले गए। बड़ी बहन जब घर लौटी तो उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद वे दूसरी बहन की तलाश में निकले। वह एक आरोपी के साथ मिली। आरोपी को गांव वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पीड़िताओं को मेडिकल चेकअप के लिए ले गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िताओं और आरोपी से पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान हुई। पुलिस को यह भी पता चला है कि घटना में पांच लोग शामिल थे। अभी इस बात की जांच चल रही है कि किसकी क्या भूमिका रही। केवल बड़ी बहन के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता ने कहा है कि उसने दो आरोपियों को पहले भी अपने घर के आसपास देखा था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि दो आरोपी पीड़िता के घर के नजदीक रहते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हर लड़ाई में जीत हासिल करके ही रहते हैं ये चार राशि वाले

नई दिल्ली : कुछ लोग होते हैं जो बहस करने में विश्वास नहीं करते। जब तक मुमकिन होता है ये लोग बहस के मुद्दों को आगे पढ़ें »

चर्बी जमने पर देखने में ठीक नहीं लगता, झरना ही अच्छा है : दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुकुल राय के तृणमूल में जाने के बाद से एक के बाद एक भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने की चर्चाओं ने राजनीतिक आगे पढ़ें »

ऊपर