19 में हाफ हुई 21 में साफ हो जायेगी तृणमूल : दिलीप घोष

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ विधानसभा के 12 नम्बर तुतरंगा के ठाकुरचक से भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा चौथे दिन आगे के लिये रवाना हुई। इस दिन आयोजित पथ सभा में पूर्व माकपा सदस्य अश्विनी जाना व कुछ और माकपा कर्मियों ने भाजपा में योगदान किया। भाजपा के राज्य सभापति व मिदनापुर के सांसद दिलीप घोष शनिवार को मौके पर उपस्थित थे। इस दिन उनके साथ भाजपा के जिला सभापति समित कुमार दास व भाजपा के अन्य नेतागण भी मौजूद थे। इस यात्रा के दौरान सांसद दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल 19 में हाफ हो गयी है और 21 में साफ करना होगा तथा दीदी का परिश्रम कम कर उन्हें कालीघाट भेज कर नवान्न के 14वें तल्ले में भाजपा के किसी नेता को मुख्यमंत्री के रूप में बिठाया जायेगा। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को केंद्र की ओर से सुरक्षा प्रदान करनी पड़ रही है और स्वयं उनकी (दिलीप घोष) की रक्षा भी केंद्रीय सुरक्षा वाहिनी द्वारा की जा रही है। दिलीप घोष ने कहा कि जब राज्यपाल की सुरक्षा निश्चित नहीं है तो संविधान की सुरक्षा कैसे होगी। उन्होंने कहा कि बाबुल सुप्रियो से मारपीट की गयी और वहां के अयोग्य वाइस चांसलर ने पुलिस तक नहीं बुलायी। केवल मजा देखते रहे इसके कारण ही राज्यपाल को केंद्र की ओर से सुरक्षा प्रदान की गयी। सांसद दिलीप घोष ने कहा कि दिल्ली से जब भाजपा के नेता यहां आते हैं तो उन्हें दीदी बाहर का बताती हैं तो क्या प्रशांत किशोर उनके मौसेरे भाई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर