एक और मॉडल ने की आत्महत्या…

कोलकाता : बंगाल में मौत का चौथा मामला सामने आया है। कस्बा के बेदियाडांगा में एक 18 वर्षीय मॉडल ने अपने कमरे के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 29 मई को मॉडल सरस्वती दास को उनकी नानी ने लगभग 2 बजे फांसी पर लटका देखा था। जिसके बाद नानी ने रिश्तेदार की मदद से सरस्वती की डेडबॉडी को नीचे उतारा और सीएनएमसी अस्पताल लेकर गईं। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की मौत हो चुकी थी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में यह सुसाइड का मामला नजर आ रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुसाइड नोट नहीं लगा है। बता दें कि सरस्वती की मामी ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की जानकारी दी थी। मामी ने बताया कि 29 मई को सरस्वती अपनी नानी के साथ अपने बेडरूम में सोने गई थी। रात को करीब 1.30-2 बजे जब सरस्वती की नानी वॉशरूम से वापस आईं, तब उन्हें सरस्वती कमरे में कहीं नजर नहीं आई। जब वह दूसरे कमरे में सरस्वती को ढूंढने गईं, तब उन्हें सरस्वती की बॉडी पंखे से लटकी मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग :बड़ा बाजार में सोना व्यवसाई का फंदे से लटकता शव बरामद

कोलकाता : बड़ाबाजार में एक सोना व्यवसाई का दुकान से फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। घटना पोस्ता के कानू लाल लेन की आगे पढ़ें »

ऊपर