पत्नी छोड़ कर गई तो 18 महिलाओं को उतारा मौत के घाट

हैदराबाद : एक शख्‍स की पत्‍नी शादी के बाद उसे छोड़कर चली गई तो वह औरतों से ही नफरत करने लगा। इस नफरत की आग में उसने 17 सालों में 18 महिलाओं का कत्‍ल किया। 4 जनवरी को हैदराबाद की जुबली हिल्स पर हुई एक महिला के मर्डर की गुत्थी को तेलंगाना पुलिस ने सुलझाते हुए सीरियल किलर रमुलु को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। सीर‍ियल क‍िलर ने वेंकटम्मा नाम की युवती को मारने के बाद उसका चेहरा पेट्रोल डाल कर जला दिया। रचकोंडा पुलिस और हैदराबाद के टास्क फोर्स ने 20 दिन के जॉइंट ऑपरेशन के बाद सीरियल किलर को पकड़ा है। 45 वर्षीय रमुलु शहर में पत्थर काटने का काम करता है और अब तक 21 मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें 16 मामले हत्या के हैं। आरोपी रमुलु अब तक 18 महिलाओ को मौत के घाट उतार चुका है। 21 साल की उम्र में रमुलु की शादी हो गई थी लेकिन थोड़े समय बाद उसकी बीवी किसी गैर शख्स के साथ भाग गई। इसके बाद से रमुलु को औरतों से नफरत हो गई और वो उनकी हत्या करने लगा। पुलिस के अनुसार, ये 2003 से ही अपराधों को अंजाम दे रहा है। ये अकेली महिलाओं को सेक्‍शुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था। शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह महिलाओं को मार देता था और फिर उसका कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

चुनाव में काले धन का उपयोग न हो, इसके लिए आयकर के नोडल अधिकारी सक्रिय

23 जिलों में नोडल ऑफिसर नियुक्त सन्मार्ग संवाददाता चुनाव की घोषणा के बाद आयकर विभाग रख रहा है पैंनी नजर कोलकाता : बंगाल में चुनावी बिगुल बजने के आगे पढ़ें »

ऊपर