बड़ाबाजार में पुलिस कर्मी बनकर व्यवसायी से लूटे 17 लाख

कोलकाता : खुद को लालबाजार का पुलिस अधिकारी बताकर जालसाजों ने एक व्यवसायी से 17 लाख रुपये लूट लिये। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत आर्मेनियन स्ट्रीट इलाके की है। घटना को लेकर हावड़ा के रहनेवाले व्यवसायी पवन गुप्ता ने बड़ाबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर लूटेरों की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार हावड़ा के रहनेवाले पवन गुप्ता का पोस्ता इलाके में मसाला का व्यवसाय है। सूत्रों के अनुसार मंगलवार की रात वह अपने एक पार्टी से पेमेंट लेने के लिए बड़ाबाजार थाना इलाके में आए थे। आरोप है कि रुपये लेने के बाद जब वापस लौट रहे थे तभी उन्हें याद आया कि उन्हें और भी रुपये लेने हैं। ऐसे में जब वह दोबारा अपने पार्टी के पास पेमेंट के लिए जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका। आरोप है कि अभियुक्तों ने खुद को लालबाजार का पुलिस कर्मी बताते हुए उसे अपने साथ ले गए और फिर बीच रासते में एक मकान में ले जाकर उसके पास मौजूद 17 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये। घटना के बाद व्यवसायी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। फ‌िलहाल पुलिस की ओर से पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शाम के समय ना करें ये काम होती है धन की हानि

नई दिल्ली : हिंदू धर्म में माना जाता है कि समय के हिसाब से सभी काम करना चाहिए। चाहे फिर वह किसी भी तरह का आगे पढ़ें »

पड़ोसन के प्रेम में युवक ने गंवाई जान, पत्नी बोली-घर में हुआ ‘खतरनाक काम’

मुंगेरः बिहार के मुंगरे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के सात साल बाद पड़ोस में रह रही लड़की के प्यार आगे पढ़ें »

ऊपर