ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

4 दुकानों में चल रहा था ऑनलाइन लॉटरी और आीपीएल सट्टेबाजी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बशीरहाट शहर के 4 दुकानों में अवैध तरीके से ऑनलाइन लॉटरी और आईपीएल सट्टेबाजी का गोरखधंधा चलाने वाले गिरोह का सीआईडी के एसओजी की टीम ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम संजय मंडल, पिराज गाजी, अमित दत्ता, इदरिश मोल्ला, दीपंकर कुंडू, बाबू मंडल, अर्जुन बैरागी, बापी सरकार, अभिजीत मंडल, प्रबीर नंदी, जकीर हुसैन सरदार, रफीकुल मंडल, तनय नंदी, सुदीप्त मंडल, सुजय हाजरा, प्रशांत बनर्जी और भूपाल दास हैं। डीआईजी सीआईडी ऑपरेशन मिराज खालिद ने बताया कि सीआईडी के एसओजी की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बशीरहाट शहर के विभिन्न दुकानों में अवैध तरीके से ऑनलाइन लॉटरी और आईपीएल सट्टेबाजी का गोरखधंधा चल रहा है। उक्त सूचना के आधार पर सीबीआई की टीम ने छापामारी कर 4 दुकानों से 17 लोगों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से 51 हजार रुपये नकद, कंप्यूटर लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लीना की नई पोस्ट में सिगरेट पीते शिव-पार्वती

कोलकाताः डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर 5 दिन से विवाद जारी है। इसी बीच डॉक्यूमेंट्री की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई ने सोशल मीडिया पर एक और विवादित आगे पढ़ें »

ऊपर