दिलीप घोष पर हमले के 16 संदिग्ध गिरफ्तार

कूचबिहार : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले के मामले में पुलिस ने कम से कम 16 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई कर अभी तक 16 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा ने दिलीप घोष पर हुए हमले की निंदा की तथा राज्य भर के सभी पुलिस थानों के सामने विरोध प्रदर्शन किया। घोष पर बुधवार को उस समय कूचबिहार के शीतलकुची में हमला हुआ जब चौथे चरण के चुनाव प्रचार के बाद वह कार में लौट रहे थे। उपद्रवियों ने उनके वाहन को लाठी, डंडे और पथराव कर क्षति पहुंचायी। दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों का पीछा किया लेकिन वे फरार हो गए। दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में दो मई को जब राज्य विधानसभा की 294 सीटों के लिए चुनाव परिणाम जारी होंगे उसके बाद यह हिंसा थम जाएगी। इस बीच दिनाजपुर के ईंटाहार में तृणमूल के निवर्तमान विधायक एवं जिला अध्यक्ष अमल आचार्य पार्टी छोड़ कर केंद्रीय मंत्री देवश्री चौधरी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर