बड़ी खबर : महानगर से जामताड़ा गैंग के 16 सदस्य गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 188 डेबिट कार्ड, 78 मोबाइल और 6 लैपटॉप जब्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के विभिन्न इलाकों में सक्रिय जामताड़ा गैंग के सदस्यों को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस के एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन के अधिकारियों ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम इंद्रदेव मंडल, विक्रम कुमार मंडल, उमेश मंडल, दिलीप मंडल,अरुण मंडल, मनोहर मंडल, प्रदीप मंडल, विनोद मंडल, रितेश मंडल, जीतेन मंडल, छोटे लाल मंडल, धर्मेन्द्र मंडल, घनश्याम मंडल, कमल मंडल, राजेश मंडल और शैलेन्द्र मंडल बताये गये हैं। अभियुक्तों के पास से 188 डेबिट कार्ड, 78 मोबाइल फोन और 6 लैपटॉप जब्त किये गये हैं।
क्या है पूरा मामला
ज्वाइंट सीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा ने बताया कि बीते कुछ दिनों से जामताड़ा गैंग के सदस्यों की गतिविधियां कोलकाता और आसपास के इलाके में देखी जा रही थीं। गिरोह के सदस्य ठगी के जरिए जुटाये गए सामानों की डिलिवरी केष्टोपुर और राजारहाट इलाके में लेते थे। इसके बाद ही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर केष्टोपुर, शापूरजी, कसबा इलाके में छापामारी कर 16 लोगों को पकड़ा है। वे लोग केष्टोपुर और आसपास के इलाके में रहकर बैंक अकाउंट जुगाड़ करने के साथ ठगी के रुपये की निकासी, फोन नंबर का जुगाड़ करना, ठगी के रुपये से सामान खरीदने और उसकी डिलिवरी भी यहीं से लेते थे। जालसाजों को लगता था कि कोलकाता में रहकर ठगी करना आसान है। गुरुवार को अभियुक्तों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

ऊपर