शिक्षा मंत्री के घर के सामने प्रदर्शन करने जा रहे 15 शिक्षक हिरासत में

विधाननगर : स्थायीकरण एवं वेतन में वृद्धि की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री घर के सामने प्रदर्शन करने जा रहे 15 शिक्षकों को लेक टाउन थाना की पुलिस ने हिरासत में लिया है।5 सितंबर शिक्षक दिवस के दिन शिक्षक संगठनों द्वारा प्रतिवाद स्वरूप मनाया गया । राज्य में कई जगहों पर पैरा टीचर या फिर कांट्रेक्चुअल शिक्षक द्वारा क प्रदर्शन किए गए । मूल रूप से स्थाई नौकरी की मांग के साथ वेतन में वृद्धि सरकारी सुविधाओं की मांग को लेकर या प्रदर्शन किया गया। इसी के तहत लेक टाउन के कालिंदी स्थित शिक्षा मंत्री ब्रत्य बसु केघर के सामने प्रदर्शन करने जा रहे हैं कुछ पैरा टीचर्स को लेक टाउन थाना की पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया । आरोप है कि उनके घर के आस-पास 144 धारा लगाया गया है। साथ ही आंदोलनकारी कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए एवं बगैर अनुमति के आंदोलन करने जा रहे थे । इसलिए उन लोगों को हिरासत में लिया गया इस मामले में लेक टाउन थाना के पुलिस ने जेसोर रोड से कुल 15 शिक्षक अपनी हिरासत में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर