हावड़ा व सियालदह डिविजन में 15 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें रद्द

कोलकाता : दुर्गापूजा पर स्टाफ स्पेशल के समय सीमा को बढ़ाया गया था ताकि लोगों को मुश्किलें न हो। इसके बावजूद पूर्व रेलवे के सियालदह डिविजन में लोगों की अच्छी खासी भीड़ हाे जा रही है। इसके कारण पूर्व रेलवे की ओर से कुल 15 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। हावड़ा डिविजन में 8 जोड़ी और सियालदह डिविजन की कुल 7 जोड़ी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। ताकि कोविड को कंट्रोल किया जा सके। हावड़ा से हावड़ा-बंडेल, हावड़ा-बर्दवान की रूट की ट्रेनें शामिल हैं। सियालदह से बनगांव, राणाघाट, डानकुनी, बारुईपुर व बजबज डिविजन में जिन ट्रेनों को चालू किया गया था। उन सभी को रद्द कर दिया गया है। दरअसल विधाननगर में श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब की ओर से बुर्ज खलीफा को तैयार किया गया है। इससे पूरे कोलकाता और आसपास के जिलों के लोग वहां मां के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। इससे भीड़ बढ़ जा रही है और कोरोना का खतरा बढ़ रहा है। इसी कोविड को कंट्राेल करने के लिए सियालदह डिविजन में स्पेशल नाइट ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। यह दशमी तक के लिए निर्णय है और अगर परिस्थिति फिर भी कंट्रोल नहीं हुई तो उम्मीद है कि ट्रेनों को रद्द करने का समय और भी बढ़ाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर