बंगाल सड़क हादसे में 14 छात्र घायल, तेज रफ्तार कार जा गिरी नाले में

bengal

कोलकाता : हुगली जिले के कामदेबपुर के पास प्राथमिक स्कूली छात्रों को लेकर जा रही एक कार पानी से भरे एक नाले में जा गिरी जिसके चलते 14 छात्र जख्मी हो गए। इनमें तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को चिनसूरा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल दो छात्रों को यहां से ग्रीन कॉरिडोर के जरिए इलाज के लिए कोलकाता लाया जा रहा है।

11 घायल छात्रों को मिली अस्पताल से छुट्टी

चंदननगर के पुलिस कमिश्नर हुमायूं कबीर ने बताया, ‘पहली नजर में यह तेज गति से वाहन चलाने का मामला समझ आता है।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘स्‍थानीय पुलिस थाने से पुलिसकर्मी और इलाके के लोग बचाव कार्य जुटे हैं। वहीं प्राथमिक चिकित्सा के बाद 11 घायल छात्रों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

एसएसकेएम अस्पताल में होगा दो बच्चों का इलाज

पुलिस के अनुसार, चिनसूरा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती घायलों में से दो बच्चों को कोलकाता ले जाया जा रहा है। घटनास्‍थल पर तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि कोलकाता लाए जा रहे छात्रों को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेड़ पर चढ़कर फोन करने को मजबूर हैं आईसीसी अंपायर अनिल चौधरी

नयी दिल्ली : क्रिकेट के मैदान पर जिन लोगों ने उन्हें बेहद शांतचित होकर चौके, छक्के और आउट का इशारा करते हुए देखा होगा, उन्हें आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच देश में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई चेन को चलाए रखना जरूरी -कैट

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने आज कहा है की घातक कोरोना वायरस से लगातार बढ़ता खतरा और विभिन्न राज्यों में आगे पढ़ें »

ऊपर