एसएमएस अलर्ट अपडेट करने के नाम पर वृद्ध के अकाउंट से निकाले 14 लाख

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : खुद को बैंक मैनेजर बताकर बैंक का एसएमएस अलर्ट अपडेट करने के नाम पर जालसाज ने 90 वर्षीय वृद्ध के अकाउंट से 14 लाख रुपये निकाल लिए। घटना को लेकर नारायणपुर के रहनेवाले वृद्ध ने विधाननगर साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार वृद्ध ने अपनी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने खुद को बैंक मैनेजर बताकर उसे फोन किया और उसे एसएमएस अलर्ट अपडेट करने के लिए कहा था। इसके बाद वृद्ध के मोबाइल पर बैंक से किसी भी तरह का मैसेज आना बंद हो गया। संदेह होने पर जब वृद्ध ने बैंक से संपर्क किया तो पता चला कि किसी ने उसके अकाउंट से 14 लाख रुपये निकाल लिए हैं। इसके बाद वृद्ध ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि वृद्ध के अकाउंट से ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए रुपये ट्रांसफर किए गए हैं। जांच के दौरान पता चला कि हावड़ा के गौतम मल्ल‌िक के अकाउंट में रुपये ट्रासफर किए गए हैं। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने हावड़ा से गौतम मल्लिक को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अ‌भियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर