12 जून को दक्षिण कोलकाता में नहीं आएगा पानी

माझेरहाट ब्रिज के पाइलिंग कार्य की वजह से पानी रहेगा बंद

13 जून को पुन: स्वभाविक होगी जल परिसेवा

कोलकाता : माझेरहाट ब्रिज के पाइलिंग कार्य के कारण आगामी 12 जून यानी बुधवार को दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। कोलकाता नगर निगम की ओर से बताया गया कि पाइपलाइन को स्थानांतरित करने में काफी समय लगेगा। ऐसे में गार्डनरीच वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद कर दिया जाएगा। इस कारण इन इलाकों के लोगों को पानी न मिलने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि निगम की ओर से वाटर टैंकर की व्यवस्था की जाएगी ताकि लोगों को पानी को लेकर दिक्कत ना हो। यह वाटर टैंकर दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में पानी की सप्लाई करेगा।
इन इलाकों में पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी
गार्डनरीच वाटर वर्क्स के बूस्टर पम्पिंग स्टेशन कालीघाट, रानीकुटी, गरफा, बेहला, श्रृति, दासपाड़ा, बांसद्रोणी, गांधी मैदान, गोल्फग्रीन, सेनपल्ली, प्रफुल्ल पार्क, लायलका, चेतला, पर्णश्री के साथ ही पम्पिंग स्टेशन पर भी सुबह 10 बजे के बाद जल आपूर्ति बंद रहेगी। इसकी वजह से दक्षिण कोलकाता, बेहला, गार्डनरीच, जादवपुर, टालीगंज, और बोरो -8, बोरो -9 , बोरो -10, बोरो -11, बोरो- 12 में जल आपूर्ति प्रभावित रहेगी। जल आपूर्ति सेवा पुन: गुरुवार की सुबह से शुरू की जाएगी। यह जानकारी कोलकाता नगर निगम की एक प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर