सिलीगुड़ी: दिन दहाड़े व्यक्ति को अगवा कर 11 लाख की लूट, गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: दिन दहाड़े व्यक्ति को अगवा कर 11 लाख रुपये लूटने का सनसनी खेज मामला न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत कामरंगागुड़ी इलाके से सामने आया है। घटना के 24 घंटे के भीतर न्यू जलपाईगुड़ी थाना की पुलिस ने 3 अपहरणकर्ता को राजगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया।अपहृत व्यक्ति को मालबाजार के क्रांति से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। आरोपियों की पहचान पुलिस ने आशीष विश्वास, संजय मोदक तथा श्यामल राय के रूप में किया है। 7 दिनों के रिमांड की अर्जी पर उन तीनों को बुधवार जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।
पुलिस सूत्रों की माने तो मंगलवार दोपहर को सिलीगुड़ी महकमा अंतर्गत फांसीदेवा इलाके के निवासी परितोष राय विभिन्न कंपनियों से पैसा संग्रह कर उसे बैंक में जमा करने का काम करता था। रोज की तरह मंगलवार को भी उसने फूलबाड़ी इलाके में विभिन्न जगहों से पैसा संग्रह कर न्यू जलपाईगुड़ी इलाके के 2 गैर सरकारी बैंक से जमा करने के लिए अपने साथ लगभग 11 लाख रुपये ले जा रहा था। सूत्रों की माने तो न्यू जलपाईगुड़ी थाना के कामरंगागुड़ी इलाके में तीन लोगों ने परितोष को नशीले पदार्थ खिलाकर उसका अपहरण कर लिया। बैंक में पैसा जमा नहीं होने के कारण परितोष के एक रिश्तेदार तरूण राय ने थाने में शिकायत दर्ज कराया। जांच में उतड़कर पुलिस को पुरी घटना के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने आसपास के थाना के साथ संपर्क किया। न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस ने परितोष के मोबाइल फोन को भी ट्रैक करना शुरू किया। इसी बीच बेहोशी के हालत में परितोष को जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार के क्रांति शहर से बरामद किया गया। उससे पूछताछ करने के बाद पुरी सच्चाई पुलिस के सामने आ गई। मंगलवार रात को ही राजगंज इलाके में छापेमारी करते हुए पुलिस ने उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपियों के हवाले से अभी तक लूट का माल बरामद नहीं हुआ है। रिमांड पर लेकर न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कपूर और लौंग जलाने से दूर होती है घर की….

कोलकाताः लौंग एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग अनेक कामों में किया जाता है जैसे किचन में मसाले के रूप में, आयुर्वेद में औषधि के आगे पढ़ें »

ऊपर