करंट लगने से 3 दिन में 11 की मौत, तृणमूल सांसद ने उठाया सवाल

कहा : जलजमाव में विद्युत परिसेवा बंद क्यों नहीं की गयी ?
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पिछले कुछ दिनों से महानगर व आसपास में जिस तरह लगातार हुई बारिश के कारण जगह-जगह जलजमाव की समस्या देखी गयी, वह अब भी जस की तस बनी हुई है। जलजमाव के कारण अलग-अलग जगहों पर 11 लोगों की मौत करंट लगने से हो गयी। इस घटना पर सभी ने दुख जताया है लेकिन इन मौतों का जिम्मेदार आखिर कौन है यह बड़ा सवाल है। यह बात अलग है कि ऐसी परिस्थिति में लोगों का खुद जागरूक होना जरूरी है लेकिन यह भी उतना ही उचित है कि प्रशासन की तरफ से इसके उपाय किए जाएं। तृणमूल के वरिष्ठ सांसद और पार्टी प्रवक्ता सौगत रॉय ने इस बारे में सीधे-सीधे प्रशासन को कठघरे में लाया है। उन्होंने दक्षिण दमदम नगरपालिका से सवाल किया कि आखिर ऐसे समय में जब इलाके में जल-जमाव है तो बिजली परिसेवा आखिर क्यों ऑन रखी गयी। कम से कम इस दौरान बिजली परिसेवा बंद रखनी चाहिए थी क्योंकि लोगों का आना-जाना लगा रहता है, वह सचेत हो सकते हैं लेकिन घटना किस रूप में घट जाए यह नहीं कहा जा सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर