बड़ाबाजार में पुलिस कर्मी बनकर व्यक्ति से लूटे 10 हजार

एक फर्जी पुलिस कर्मी गिरफ्तार, दो फरार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिवाली के मौसम में पुलिस कर्मी बनकर बड़ाबाजार में खरीदारी करने के लिए आने वाले लोगों को लूटने वाला गिरोह सक्रिय है। सोमवार को पोस्ता थाने की पुलिस ने एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये लूटने के आरोप में एक फर्जी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया है। घटना पोस्ता थानांतर्गत बड़तल्ला स्ट्रीट व कलाकार स्ट्रीट क्रॉसिंग की है। अभियुक्त का नाम अनादुल सरदार है। वह उत्तर 24 परगना के देगंगा का रहनेवाला है। पुलिस मामले में फरार बाकी दो अभियुक्तों की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार विधाननगर के रहनेवाले शशि जैन सोमवार की शाम खरीदारी करने के लिए सत्यनारायण एसी मार्केट इलाके में आये थे। खरीदारी के दौरान तीन लोगों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर उन्हें रोका। अभियुक्तों ने पहले उसे गिरप्तार करने क धमकी दी और फिर जुर्माना के नाम पर 10 हजार रुपये ले लिए। इस दौरान शशि जैन ने जब अभियुक्तों से जुर्माने का रिसिप्ट मांगा तो अभियुक्तों ने नहीं दिया। संदेह होने पर शशि ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने तीनों अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान इलाके में गश्त लगे रहे पुलिस कर्मियों ने एक व्यक्ति को पकड़ा। थाना ले जाने पर उसने अपना नाम अनादुल सरदार बताया। अभियुक्त ने बताया कि बीते कुछ दिनों से अपने दो अन्य साथियों के साथ इस तरह की लूट को अंजाम दे रहा था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके बाकी दो साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः ओमिक्रॉन को लेकर महानगर में जारी हुई गाईडलाइन

विदेश से आने वाले यात्रियों के पॉजिटिव मिलने पर एयरपोर्ट से भेजा जाएगा बे‌लियाघाटा अस्पताल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर एक के आगे पढ़ें »

ऊपर