1 मछली पकड़ कर वृद्धा बन गयी लखपति

दक्षिण 24 परगना : सामुद्रिक एक भोला मछली पकड़ कर एक वृद्ध लखपति बन गयी है। यह घटनासागर ब्लाॅक के चखफूलडूबी इलाके की है। हुगली नदी से  सामुद्रिक विशालकाय 52 किलो की भोला मछली मिली। मछली को देखने के लिए आसपास  के लोगों का जमावड़ा होने लगा। जानकारी के अनुसार पुष्पा देवी नाम की  वृद्धा घर के पास एक नदी में मछली पकड़ने के लिए गई थी। उसने जैसे ही नदी  में जाल फेंका तो विशालकाय मछली फंस गई। महिला ने स्थानीय लोगों की मदद से  मछली को पकड़ लिया। काकद्वीप बाजार के मछली व्यापारियों ने सामुद्रिक  विशालकाय मछली की खबर  पाकर वृद्धा से बातचीत कर मछली खरीद ली। सागर के  स्थानीय निवासी देवेश मंडल ने बताया कि मछली मिलने के बाद लोगों में  कौतुहल का विषय बना रहा। मछली को देखने के लिए आसपास के लोग आने लगे। मछली  करीब 3 लाख 30 हजार 2 सौ रुपए में खरीदी गयी। जानकारों के अनुसार समुद्र  में जहाज से धक्का लगने के बाद मछली हुगली नदी के किनारे आ गई थी। इस वजह  से मछली जाल में फंस गई।
शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर