1 करोड़ बांग्लादेशियों को वापस भेजेंगे : दिलीप

dilip

बारासात : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दिलीप घोष ने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटजिन्स) लागू करने को लेकर प्रतिबद्ध है। पश्चिम बंगाल में अवैध रूप से रह रहे एक करोड़ बांग्लादेशियों का वापस भेजा जायेगा। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए घोष ने कहा कि नागरिकता कानून का विरोध करने वाले बंगाली विरोधी हैं और आइडिया ऑफ इंडिया के खिलाफ हैं। वे शरणार्थियों को नागरिकता दी जाने का विरोध कर रहे हैं। यहां अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेश के एक करोड़ मुसलमान सरकार के 2 रुपये प्रति किलो सब्सिडी वाले चावल पा रहे हैं, हम उन्हें वापस भेजेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि अवैध बांग्लादेशी पूरे राज्य में हिंसक घटनाओं में शामिल हैं। हिन्दुओं और शरणार्थियों के हितों के लिए आवाज उठाने पर यदि उन्हें साम्प्रदायिक कहा जाता है तो भी कोई अफसोस नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

vote

राजरहाट – न्यूटाउन : मतदाताओं की लम्बी कतारें पर जुबान पर ताला, राज क्या है ?

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजरहाट-न्यूटाउन विधानसभा क्षेत्र यानी एक तरफ गांव तो दूसरी ओर चमकती दुनिया। शनिवार को राजरहाट-न्यूटाउन में पांचवें चरण का मतदान शांतिपूर्ण हुआ। आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः नवरात्रि के पर्व का 18 अप्रैल को छठवां दिन है। नवरात्रि का छठा दिन मां कात्यायनी को समर्पित है। पंचांग के अनुसार 18 अप्रैल आगे पढ़ें »

ऊपर