1 अगस्त से तारापीठ मंदिर अनिश्चितकाल के लिए बंद

बीरभूम / कोलकाता : मां तारा के दर्शन करने के लिए भक्तों को अब काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तारापीठ मंदिर समिति ने 1 अगस्त से तारापीठ मंदिर को अनिश्चित काल के लिए बंद करने का निर्णय लिया है। तारा मां सेवायत कमेटी के अध्यक्ष तारामय मुखोपाध्याय ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि राज्यभर से कोरोना महामारी को लेकर आ रही खबरों को देखते हुए वर्तमान स्थिति पर चर्चा करने के बाद सर्वसम्मति से माता का मंदिर अनिश्चित काल के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है।
स्थिति सामान्य होने पर मंदिर किसी भी दिन खुल जाएगा
कमेटी के अध्यक्ष ने यह भी बताया कि जैसे ही स्थिति सामान्य होगी, मंदिर किसी भी दिन फिर से खोल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे जानते हैं कि विभिन्न समुदायों के लोगों का जीवन मंदिर पर निर्भर करता है, लेकिन वे लोग असहाय हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 13 जुलाई को मंदिर समिति, होटल मालिकों और प्रशासन की एक संयुक्त बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि कौशिकी अमावस्या के अवसर पर 12 अगस्त से 20 अगस्त तक तारापीठ मंदिर बंद रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर