हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले
हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के कुख्यात अपराधी टोटन विश्वास को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टोटो के साथ ही उसके दो शार्गिदों, प्रवीण मंडल उर्फ निपु और किशोर विश्वास उर्फ कोच्चि, को भी गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक अत्याधुनिक कार्बाइन, पांच 9 एमएम पिस्टल, चार 7 एमएम पिस्टल , दो पाइपगन और 36 कारतूस बरामद किए गए। चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अपने इलाके में ऑपरेशन क्रिमिनल फ्लश आउट चला रखा है। इस अभ‌ियान के दौरान रविवार को कम‌िशनरेट की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। चंदननगर के पुलिस आयुक्त डॉ. हुमायूं कबीर ने बताया कि कुख्यात समाज विरोधी टोटन विश्वास को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।उसके खिलाफ हत्या के नौ मामले सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं। सीपी के अनुसार टोटन विश्वास और उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या के मामलों के साथ ही जिले के व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने और सनसनीखेज डकैती के साथ ही कई अपराधिक मामले कमिश्नरेट इलाके के अलावा विभिन्न जिलों के थानों में दर्ज है । उन्होंने बताया कि काफी दिनों से पुलिस को टोटन विश्वास की तलाश थी। गोपनीय सूत्रों और मोबाइल टावर लोकेशन की लगातार नजरदारी करने के कारण चंदननगर कमिश्नरेट की विशेष टीम को यह सफलता मिली है। सीपी के अनुसार उनके अलावा इस ऑपरेशन का नेतृत्व चंदननगर कमिश्नरेट के डीसी हेडक्वार्टर सुब्रत गांगुली, डीसी चंदननगर डॉ. के. करनान, एसीपी जसप्रीत सिंह , एडीसी डीडी इसरत जहां और एसीपी डीडी गुलाम सरवर ने किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य सहयोगियों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर