हावड़ा में बढ़ते संक्रमण को रोकने की कवायद तेज, पुलिस का रूट मार्च

हावड़ा : हावड़ा में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस की ओर से कवायद तेज हो गई है। अगस्त महीने के पहले लॉकडाउन के दिन हावड़ा सिटी पुलिस हावड़ा के चप्पे-चप्पे पर रूट मार्च करती हुई दिखाई दी। इस बारे में हावड़ा सिटी पुलिस के आयुक्त कुणाल अग्रवाल ने कहा कि लोग अब कोरोना को गंभीरता से लेते हुए लॉकडाउन का पूरा पालन कर रहे हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए ही सारा काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से नाका चेकिंग व रूट मार्च हर जगह की जा रही है, साथ ही बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की जा रही है। हालांकि पहले से लोग अब कम बाहर निकल रहे हैं, इसलिए गिरफ्तारियों की संख्या भी काफी कम हो
गई है।
खाली रहीं सड़कें
सुबह से हावड़ा की सड़कें लगभग खाली रहीं। हावड़ा मैदान, दासनगर, मल्लिक फाटक, शिवपुर, नंदी बागान, सलकिया, गोलाबाड़ी, बेलूड़ व बाली इलाकों में लगभग लोग ना के बराबर ही नजर आये।
नाका चेकिंग व रूट मार्च
इससे पहले हावड़ा सिटी पुलिस के जवान लगातार उन इलाकों में रूट मार्च करते नजर आए, जहां पर भीड़ होने की संभावना थी। बुधवार को हावड़ा सिटी पुलिस के डीसी नॉर्थ प्रवीण प्रकाश, एसीपी अमित कुमार साव, एसीपी ट्रैफिक देवाशीष गांगुली, गोलाबाड़ी थाना के प्रभारी विश्वजीत बंद्योपाध्याय, ट्रैफिक प्रभारी स्वप्न हालदार के नेतृत्व में गोलाबाड़ी के गुलमोहर पार्क इलाके में एक रूट मार्च किया गया।
इन इलाकों का भी किया दौरा
डीसी नॉर्थ ने बाली, बेलूड़ व मालीपांचघड़ा इलाकों का दौरा किया। इसके साथ ही हावड़ा ब्रिज इलाके में हावड़ा स्टेशन ट्रैफिक के अधिकारी सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में कड़े तरीके से नाका चेकिंग की गई और बिना वजह के बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई भी की गई।
जगह-जगह माइकिंग
हावड़ा सिटी पुलिस एक टीम लगातार हावड़ा के विभिन्न इलाकों में माइकिंग करती नजर आ रही हैं, जिससे लोग घर में रहें व सुरक्षित रहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेदम रही टैक्सी हड़ताल, पर संगठन ने आस नहीं छोड़ी

कोलकाता : एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर कोआर्डिनेशन कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को टैक्सी हड़ताल का  आह्वान किया था। हालांकि हड़ताल आगे पढ़ें »

जीएसटी क्षतिपूर्ति के लिए इंतजार करना पड़ सकता है पश्चिम बंगाल को

  नई दिल्ली : 5 अक्टूबर को जीएसटी काउंसिल की बैठक है | कोरोना संकट के बीच जीएसटी मुआवजे के मुद्दे पर केंद्र सरकार की कर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर